श्री राम कथा एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति

*मिर्जापुर जमालपुर ब्लाक क्षेत्र के धारा के पास कैमा रसूलपुर में BMF सांस्कृतिक फोरम के तत्वावधान में आज जय श्री बालाजी धाम के मंहत श्री संजय शुक्ला महाराज जी के द्वारा श्री राम कथा एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति।*
*सांस्कृतिक कार्यक्रम ग्राम सभा के ग्राम प्रधान एवं भारतीय मीडिया फाउंडेशन वाराणसी जोनल सचिव श्री दयाराम सिंह एवं केंद्रीय मैनेजमेंट अफेयर्स कमेटी के केंद्रीय उपाध्यक्ष मदन मोहन पाठक के देखरेख में होगा संपन्न*।
जमालपुर कार्यालय।
जमालपुर धारा स्थित जनरल कार्यालय से जारी बयान में जोनल अध्यक्ष वाराणसी श्री डॉक्टर आनंद कुमार जी ने बताया कि आज कैमा रसूलपुर में श्री बालाजी महाराज श्री संजय शुक्ला जी के द्वारा श्री राम कथा एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति की जाएगी।
उन्होंने बताया कि श्री बालाजी की कृपा से सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान तमाम पीड़ितों के समस्याओं का भी समाधान किया जाएगा।
भारतीय मीडिया फाउंडेशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं कार्यक्रम के सहसंयोजक कमलेश पाठक जी ने बताया कि सांस्कृतिक कार्यक्रम का शुभारंभ श्री बालाजी  के आरती से की जाएगी जहां पर श्री बालाजी की चौकी लग रही है वहां पर तमाम देवी देवताओं का आराधना किया जाएगा और महा शक्तियों का आवाहन किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि बालाजी की कृपा से एक दिव्य दीप प्रज्ज्वलित होगी इस दौरान भगवान बालाजी के चौकी में शामिल होने वाले सभी भक्तगणों के समस्याओं का समाधान भी होगा।
उन्होंने कहा कि रात्रि में सनातन धर्म के तमाम दिव्य मंत्रों से समस्त महाशक्तियों का पूजन वंदन ही होगा।
उन्होंने सभी भक्तगणों और सांस्कृतिक क्षेत्र से जुड़े हुए सभी साथियों को कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की कार्यक्रम शायं काल 7:00 से प्रारंभ होगा।
उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में भारतीय मीडिया फाउंडेशन के कई राष्ट्रीय मीडिया अधिकारी एवं पदाधिकारी भारी तादाद में शामिल हो रहे हैं।

About The Author

निशाकांत शर्मा (सहसंपादक)

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *