10 साल का शासन तो केवल ट्रेलर मात्र है पिक्चर अभी बाक़ी है

लखनऊ 22 अप्रैल 2024। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को सीतापुर में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में बोलते हुए कहा कि इस बार चुनाव में गर्मी है लेकिन विपक्ष इस भीषण गर्मी में ठंडा पड़ गया है। यह सबको पता है कि 2014 के पहले प्रदेश कैसा था, अब प्रदेश कैसा है सुशासन और विकास आज उत्तर प्रदेश की पहचान है।
उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 10 साल का शासन तो केवल ट्रेलर मात्र है पिक्चर अभी बाक़ी है। यह चार जून को चार बजे जब 400 पार होगा तो रिलीज होगी। 2014 के लोकसभा में ईवीएम का बटन दबा तो कमल खिला और 2017 में जब ईवीएम का बटन दबा तो उत्तर प्रदेश की बदहाली खुशहाली में बदल गई। 2019 में डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश का परिदृश्य बदल दिया।
श्री मौर्य ने कहा कि देश में 25 करोड़ लोग गरीबी से निकले हैं, प्रदेश के लाखों लोगों को पक्की छत मिली है। रोजगार के साधन बने हैं, देश के 52 करोड़ लोगों के बैंक के खाते खुले हैं। यही नहीं विभिन्न योजनाओं में 34 लाख करोड़ रूपये सीधे लोगों के खाते में पहुँचे हैं। यदि सरकार भ्रष्टाचारियों और बलवाइयों की होती तो ये सब मिलकर 29 लाख करोड़ रूपये खा गये होते। मोदी जी ने एक-एक पाई गरीब की भलाई में लगाई है। जिन घरों में आजादी के बाद भी बिजली नहीं पहुँची थी मोदी जी ने वहाँ रोशनी पहुँचाई। जिन घरों को पीने का साफ पानी नहीं मिल पास रहा था आज वहाँ नल से जल पहुँच रहा है और यह सब बिना भेदभाव के हो रहा है।
उन्होंने कहा कि 2017 के पहले सपाइयों का नारा था हर ख़ाली प्लॉट हमारा। जिस गाड़ी में सपा का झंडा उसमें बैठा बड़ा सा गुंडा। उत्तर प्रदेश के लोगों ने सपा के शासन की दुश्वारियां झेली हैं। मोदी जी ने इनको समाप्त करने का काम किया है। इस बार लोकसभा चुनाव में ईवीएम को कमल से लबालब कर देना है। कमल खिलेगा तो प्रदेश और देश के विकास की गाड़ी तेजी से आगे बढ़ेगी।

About The Author

निशाकांत शर्मा (सहसंपादक)

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *