लाल कार में 11.58 लाख रुपए मिले, लोकसभा चुनाव को प्रभावित करने की आशंका

ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर : लाल कार में 11.58 लाख रुपए मिले, लोकसभा चुनाव को प्रभावित करने की आशंका –

ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर सामने आ रही है। लोकसभा चुनाव को लेकर गौतमबुद्ध नगर के काफी स्थानों पर पुलिस के द्वारा चैकिंग आभियान चलाया जा रहा है। इस दौरान एक लाल कार में 11.58 लाख रुपए पुलिस को मिले हैं। आशंका जाहिर की जा रही है कि यह पैसे चुनाव को प्रभावित करने में जा रहे थे। ग्रेटर नोएडा पुलिस ने मामले की जानकारी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को दी है।

क्या है पूरा मामला

पुलिस ने बताया कि ईस्टन पेरीफेरल एक्सप्रेसवे के पास सिरसा कट पर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान एक लाल गाड़ी आई हुई दिखाई दी। पुलिस ने गाड़ी को रोकने का इशारा किया तो ड्राइवर ने किनारे लगा दिया। जब गाड़ी की चेकिंग की गई तो उसमें एक बैग मिला।पुलिस के द्वारा गाड़ी चालक से पूछा गया कि इसमें क्या है तो उसने बोला कि इसमें दो-तीन लाख रुपए होंगे। जब जांच की गई तो उसमें 11 लाख रुपए से ज्यादा कैश बरामद हुआ।

मामला आयकर विभाग के पास पहुंचा

बताया जा रहा है की गाड़ी चालक ने रुपए के बारे में ठीक से ब्यौरा नहीं दिया। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जानकारी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को दी है। इस मामले में आगे की जांच इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के द्वारा की जाएगी। आपको बता दें कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा के काफी स्थानों पर वाहनों की जांच की जा रही है। जहां पर भी संदिग्ध वाहन दिखाई देते हैं, उनकी जांच की जाती है ।।

About The Author

निशाकांत शर्मा (सहसंपादक)

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *