राष्ट्रीय कोर कमेटी के वरिष्ठ मीडिया अधिकारी मीटिंग में होंगे शामिल

7 अप्रैल को भारतीय मीडिया फाउंडेशन पूर्वी उत्तर प्रदेश के समस्त मीडिया अधिकारियों एवं पदाधिकारियों तथा हिंदी समाचार पत्र निर्मल राष्ट्र एवं बीएमएफ न्यूज़ नेटवर्क के पत्रकार बंधुओ की एक महत्वपूर्ण बैठक होगी पूर्वांचल के वाराणसी में।*
*लोकसभा चुनाव में पत्रकार एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं की भूमिका पर एवं पत्रकार तथा सामाजिक कार्यकर्ताओं के संवैधानिक अधिकारों के सवाल पर बनेगी संघर्ष की मजबूत रणनीति*।
*केंद्रीय मैनेजमेंट अफेयर्स कमेटी और राष्ट्रीय कोर कमेटी के वरिष्ठ मीडिया अधिकारी मीटिंग में होंगे शामिल*–
सत्यदेव पांडेय राष्ट्रीय पार्षद एवं प्रदेश अध्यक्ष उत्तर प्रदेश भारतीय मीडिया फाउंडेशन।
सोनभद्र–
भारतीय मीडिया फाउंडेशन उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष एवं मिर्जापुर संसदीय क्षेत्र से सांसद प्रत्याशी वरिष्ठ पत्रकार सत्यदेव पांडेय जी ने बताया कि पत्रकार एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं के अधिकार सम्मान सुरक्षा के सवाल पर 2017 में स्थापित भारतीय मीडिया फाउंडेशन लगातार अपनी मांगों को लेकर संघर्ष करता चला आ रहा है।
उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के चौथे स्तंभ मीडिया को संवैधानिक दर्जा दिलाने एवं  पत्रकार  सुरक्षा अधिनियम लागू करने, मीडिया कल्याण बोर्ड एवं मीडिया पालिका की स्थापना करने इत्यादि अपने महत्वपूर्ण मांगों को लेकर चुनावी मैदान में अपने समान विचारधारा वाले सहयोगी राजनीतिक पार्टी के सिंबल पर उम्मीदवार के रूप में अपना दावेदारी प्रस्तुत कर रही है।
उन्होंने कहा कि  चुनाव के दौरान पत्रकारों के साथ काफी अभद्रता की जाती हैं ऐसी स्थिति में पत्रकारों की सुरक्षा के दृष्टिगत एक रणनीति तैयार करके भारत निर्वाचन आयोग को अवगत कराने एवं पत्रकार तथा सामाजिक कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करने के उद्देश्य से 7 अप्रैल को वाराणसी में एक महत्वपूर्ण मीटिंग का आयोजन किया गया है।
उन्होंने समस्त भारतीय मीडिया फाउंडेशन से जुड़े हुए समस्त मीडिया अधिकारियों एवं पदाधिकारियों तथा पत्रकार बंधुओ एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि आप सभी साथी मीटिंग को सफल बनाने के लिए कमर कस के तैयार हो जाए।
उन्होंने कहा कि 4 अप्रैल को मीटिंग के स्थान एवं समय का आधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी।

About The Author

निशाकांत शर्मा (सहसंपादक)

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *