माफिया अतीक के बेटे अली पर जेल से 10 लाख की रंगदारी मांगने का आरोप, बालू व्यापारी ने दर्ज कराई एफआईआर

प्रयागराज।कुख्यात माफिया अतीक अहमद की हत्या होने के बाद भी उसके गैंग की खौफ कम नहीं हो रही है।अब अतीक के बेटे अली अहमद समेत आठ लोगों पर 10 लाख की रंगदारी मांगने की एफआईआर दर्ज हुई है।अली अभी नैनी सेंट्रल जेल में बंद है।अली पर जेल से ही रंगदारी वसूलने का आरोप लगा है।पुलिस ने अली अहमद समेत आठ लोगों पर रंगदारी सहित कई गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर लिया है।

जानें क्या है मामला

पुरामुफ्ती के बालू व्यापारी अबू सईद का आरोप है कि इलाके के ही मुज्जसिर, असाद और अन्य लोगों ने उसे रास्ते में रोक कर धमकी दी कि जेल से अली भाई 10 लाख रुपये मंगा रहे हैं। पैसे न देने पर उसके घर के पास मुजस्सिर, असाद, आमिर, शारिक, उबैद सहित कुछ अज्ञात लोगों ने उसपर हमला कर दिया और कट्टे की बट से सर पर वार करके 48 हज़ार रुपये छीन लिए। अबू स‌ईद की शिकायत पर पुरामुफ्ती पुलिस ने माफिया अतीक अहमद के बेटे अली सहित 8 लोगों पर धारा 147,148,149, 342, 323, 506, 386, 394, और 120 बी के तहत एफआईआर दर्ज की है।

नैनी सेंट्रल जेल में बन्द है अली

बता दें कि माफिया अतीक अहमद का बेटा अली अहमद रंगदारी के मुकदमे में ही नैनी सेंट्रल जेल में बन्द है। जेल में रहते हुए अली अहमद पर पूर्व में भी कई बार रंगदारी मांगने का आरोप लगा है। रंगदारी के ही मामले में अलग-अलग लोगों ने अली अहमद पर लगभग 5 मुकदमे दर्ज कराए हैं। इस मामले में पुलिस ने 3 लोगो को हिरासत में लिया है।

शाइस्ता परवीन का खास गुर्गा गिरफ्तार

बताते चलें कि प्रयागराज की पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है।पुलिस ने माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के खास गुर्गे बल्ली पण्डित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बल्ली पण्डित को चकिया में उस समय गिरफ्तार किया जब वो बम से किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फ़िराक में था।सटीक सूचना पर पुलिस ने बल्ली पंडित को चकिया इलाके में एक गली से घेर कर पकड़ा।

About The Author

निशाकांत शर्मा (सहसंपादक)

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *