जिंदगी प्यार का गीत है, इसे हर दिल को गाना पड़ेगा ~ लता जी को दी गई श्रद्धांजलि

बरेली। मानव सेवा क्लब के तत्वावधान में स्वर कोकिला लता मंगेशकर की दूसरी पुण्य तिथि पर गीतों की एक शाम लता जी के नाम कार्यक्रम का आयोजन मंगलवार को रोटरी भवन में हुआ। जिसमें लता जी के गीतों से ही उन्हें श्रद्धांजलि दी गई।
अपर्णा मिश्रा ने “ऐ मेरे वतन के लोगों जरा आंख में भर लो पानी गीत” की मार्मिक प्रस्तुति से लता जी को सच्ची श्रद्धांजलि दी। इस गीत से वातावरण भावमय हो गया। कार्यक्रम की विशिष्ट अतिथि डा. शालिनी ने लता जी के लोकप्रिय गीत “तेरी राहों में खड़े हैं दिल थामके” की जोरदार प्रस्तुति से श्रोताओं की खूब तालियां बटोरीं। नगर की प्रख्यात गायिका पारुल चंद्रा को द्वितीय “लता मंगेश्कर स्मृति सम्मान” दिया गया। सम्मान स्वरुप हार, शाल, स्मृति चिन्ह और प्रशस्ति- पत्र क्लब के अध्यक्ष सुरेन्द्र बीनू सिन्हा, विशिष्ट अतिथि डॉ. अवनीश यादव, महासचिव सत्येंद्र कुमार सक्सेना ने प्रदान किया। पारुल चंद्रा ने लता जी को अपना आदर्श बताते हुए लता जी को अपने गीत “दिल में तुझे बैठाकर, कर लूंगी मैं बंद आँखे, पूजा करूंगी तेरी” प्रस्तुति से समां बांध दिया। अरुणा सिन्हा के “जिंदगी प्यार का गीत है इसे हर दिल को गाना पड़ेगा” की प्रस्तुति ने महफ़िल को चार चांद लगा दिए। डॉ.निधि मिश्रा, रीता सक्सेना, प्रीती सक्सेना, मीरा मोहन ने भी अपनी प्रस्तुति दी। संचालन क्लब के अध्यक्ष सुरेंद्र बीनू सिन्हा ने किया। वैभव खरे की वैवाहिक वर्षगांठ तथा प्रीति सक्सेना का जन्मदिन भी इसी बीच मनाया गया। ऑर्केस्ट्रा पर सहयोग अजय चौहान ग्रुप का रहा।
मुकेश सक्सेना, राजेश गौड़, प्रकाश चंद्र सक्सेना, वाई. सी.सक्सेना, सुनील शर्मा, इन्द्र देव त्रिवेदी, राजीव अस्थाना, अभय भट्टनागर, पूनम भल्ला, चित्रा जौहरी, संजय सक्सेना, निर्भय सक्सेना, अचल देव शर्मा, राहुल शर्मा आदि उपस्थित रहे।

About The Author

पं.सत्यम शर्मा

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks