पच्चास प्रतिशत यादव समाज हमारे साथ है,राजू भइया

एटा,हिंदूवादी नेता राजू आर्य के साथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष गंगा सहाय सहित सैकड़ों यादव समाज एवं सर्वसमाज के लोगों ने थामा भाजपा का दामन
एटा। सांसद राजवीर सिंह उर्फ राजू “भैया” के नेतृत्व में लगातार जनपद में भाजपा का कुनबा बढ़ता जा रहा है,‌ गुरुवार को भाजपा कार्यालय पर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष तथा पूर्व विधायक अजय यादव के साथ सैकड़ों यादव समाज के लोगों ने भाजपा का दामन थामा था।
इसी क्रम में शुक्रवार को हिंदूवादी नेता रंजीत कुमार उर्फ राजू आर्य के आवास पर पहुंचकर सांसद राजवीर सिंह उर्फ राजू “भैया” ने राजू आर्य सहित सैकड़ों यादव समाज एवं सर्वसमाज के लोगों को भाजपा में शामिल किया। बता दें करीब पांच सौ लोग राजू आर्य के साथ भाजपा में शामिल हुए हैं जिसमें यादव समाज के अलावा दलित समाज के लोग भी शामिल हैं जिसमें करीब दस प्रधानों ने सांसद राजवीर सिंह कि मौजूदगी में भाजपा का दामन थामा है।
इसके अलावा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष गंगा सहाय भी कांग्रेस छोड़कर आज सांसद राजवीर सिंह उर्फ राजू भैया की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए हैं।
हिंदूवादी नेता रंजीत कुमार उर्फ राजू आर्य ने अपने आवास पर सांसद राजवीर सिंह उर्फ राजू भैया का चांदी का मुकुट पहनाकर स्वागत सम्मान किया।
इस दौरान सांसद राजवीर सिंह ने यादव समाज के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार सबका साथ, सबका विकास की नीति के साथ कार्य कर रही है किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं किया जा रहा है।


पहले यादव समाज हमारे साथ पांच प्रतिशत होता था लेकिन इस बार उल्टा हो रहा है इस बार पांच प्रतिशत दूसरी तरफ होगा और पच्चास प्रतिशत यादव समाज हमारे साथ है।
मोदीजी और योगजी की नीतियों से प्रभावित होकर इसबार पच्चास प्रतिशत यादव समाज भाजपा मय हो गया है। साथ ही सांसद राजवीर सिंह ने राजू आर्य को आशीर्वाद देते हुए कहा कि वे हमेशा उनके साथ खड़े रहेंगे और उनपर पूरा विश्वास है कि भाजपा को बड़ी जीत दिलाने में बड़ी भूमिका निभाएंगे।
इस अवसर विधायक मारहरा वीरेंद्र लोधी, कासगंज विधायक देवेंद्र राजपूत, शीतलपुर ब्लाक प्रमुख पुष्पेंद्र राजपूत, दुलारे सिंह भदौरिया, विनीत भारद्वाज, डाॅली सक्सैना, रवि वर्मा, राजेन्द्र बौहरे, देवेश भदौरिया, अमित चौधरी सहित सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित 

About The Author

निशाकांत शर्मा (सहसंपादक)

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *