राष्ट्रीय कार्यकारिणी प्रदेश कार्यकारिणी एवं मंडल कार्यकारिणी तथा जिला कार्यकारिणी के गठन करने का निर्देश जारी

*भारतीय मीडिया फाउंडेशन परिवहन फोरम के राष्ट्रीय कार्यकारिणी प्रदेश कार्यकारिणी एवं मंडल कार्यकारिणी तथा जिला कार्यकारिणी के गठन करने का निर्देश जारी*।
*परिवहन फोरम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जुबैर खान बागी जी को सोफी गई जिम्मेदारी*
*परिवहन फोरम के मंडल अध्यक्ष के पद पर रहे कमलाकांत सिंह उर्फ गुड्डू सिंह को निष्कासित किए जाने पर रिक्त मंडल अध्यक्ष पद पर तत्काल नये मंडल अध्यक्ष के नियुक्ति का दिया गया निर्देश*।

नई दिल्ली–भारतीय मीडिया फाउंडेशन नई दिल्ली स्थित राष्ट्रीय कार्यालय से जारी बयान में भारतीय मीडिया फाउंडेशन के संस्थापक एके बिंदुसार जी, राष्ट्रीय चेयरमैन संजय कुमार मौर्य जी, राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहम्मद आसिफ अंसारी जी ने संयुक्त रूप से कहा कि पत्रकार एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं तथा देश के समस्त चालकों, अधिवक्ताओं, छात्र छात्राओं ,व्यापारियों किसानों, शिक्षाविदों ,चिकित्सकों आदि के सशक्तिकरण एवं उनके संवैधानिक अधिकारों को दिलाने के लिए भारतीय मीडिया फाउंडेशन दृढ़ संकल्पित है।
भारतीय मीडिया फाउंडेशन केंद्रीय मैनेजमेंट अफेयर्स कमेटी की ओर से केंद्रीय उपाध्यक्ष मदन मोहन पाठक जी ने कहा कि भारतीय मीडिया फाउंडेशन परिवहन फोरम को ब्लॉक इकाई से लेकर राष्ट्रीय इकाई स्तर पर गठित करने की जिम्मेदारी परिवहन फोरम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जुबेर खान बागी जी को जिम्मेदारी सौंप गई है।
उन्होंने कहा कि वाराणसी मंडल अध्यक्ष के पद पर रहे कमलाकांत सिंह उर्फ गुड्डू सिंह को संगठन से निष्कासित कर दिया गया है वाराणसी मंडल अध्यक्ष पद रिक्त हैं जिसपर तत्काल नियुक्ति किया जाए।
उन्होंने कहा की सूची बनाकर राष्ट्रीय कार्यालय को सौंपा जाए उन्होंने कहा कि परिवहन फोरम के प्रदेश अध्यक्ष अजय चौबे जी के अनुमोदन से तत्काल गठन की प्रक्रिया प्रारंभ की जाए।
उन्होंने कहा कि केंद्रीय मैनेजमेंट अफेयर्स कमेटी के नियमानुसार परिवहन फोरम के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं प्रदेश अध्यक्ष संयुक्त रूप से नई कार्यकारिणी के विस्तार में रणनीति तैयार करें।

About The Author

निशाकांत शर्मा (सहसंपादक)

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *