नंदग्राम चित्रांश वेलफेयर एसोसिएशन 17 को निकालेगा भगवान चित्रगुप्त शोभा यात्रा

गाजियाबाद। कायस्थों के उत्थान के लिए काम कर रही संस्था ‘नंदग्राम चित्रांश वेलफेयर एसोसिएशन’ 17 मार्च को अपना स्थापना दिवस मनाएगी। इस अवसर पर भगवान चित्रगुप्त की पूजा-आरती, भव्य शोभा यात्रा, भजन-कीर्तन, भंडारा एवं मेधावी बच्चों को पुरस्कृत किया जाएगा।
नंदग्राम चित्रांश वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष राजन श्रीवास्तव ने बताया कि नंदग्राम में बी ब्लॉक में स्थापित सूर्य मंदिर एवं श्री चित्रगुप्त मंदिर का स्थापना दिवस बड़ी धूमधाम से मनाने की तैयारी की जा रही है। कार्यक्रम नंदग्राम छठ घाट प्रांगण में आयोजित होगा। मुख्य अतिथि रेलवे बोर्ड के सदस्य एवं पार्षद वीरेंद्र त्यागी और विशिष्ट अतिथियों में गाजियाबाद चित्रांश महासभा के अध्यक्ष विनोद कुमार श्रीवास्त एडवोकेट एवं भाजपा नेता दिनेश त्यागी उर्फ बबली भैया होंगे। इनके अलावा वरिष्ठ पत्रकार जितेन्द्र बच्चन की भी गरिमामयी उपस्थिति रहेगी।।
राजन श्रीवास्तव के अनुसार, रविवार 17 मार्च को आयोजित होने वाले कार्यक्रम का शुभारंभ प्रात: आठ बजे भगवान चित्रगुप्त की पूजा-आरती और भजन-कीर्तन के साथ होगा। उसके बाद भव्य शोभा यात्रा निकाली जाएगी। दोपहर करीब एक बजे भंडारा होगा। सांस्कृतिक कार्यक्रम और मेधावी छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत करने की भी तैयारी है। संस्था के अध्यक्ष राजन श्रीवास्तव, सचिव विभाकर श्रीवास्तव और कोषाध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने संयुक्त रूप से सभी कायस्थ समितियों, संगठनों और संस्थाओं को आमंत्रतित करते हुए अधिक से अधिक संख्या में लोगों से स्थापना दिवस समारोह पहुंचकर कार्यक्रम को सफल बनाने का अनुरोध किया है।

About The Author

निशाकांत शर्मा (सहसंपादक)

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *