अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर स्कूल प्रिंसिपल ने लेडी टीचर को पीटा, बाल पकड़कर कर दी धुलाई

*गाजियाबाद : अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर स्कूल प्रिंसिपल ने लेडी टीचर को पीटा, बाल पकड़कर कर दी धुलाई –*‼️
गाजियाबाद  : महिला दिवस पर दो महिलाओं का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो एक सरकारी स्कूल का बताया जा रहा है। जिसमें एक महिला दूसरी महिला के बाल पकड़कर खींच रही है। इनमें से एक स्कूल की प्राचार्य है, जबकि दूसरी महिला कंप्यूटर ऑपरेटर है। स्कूल प्राचार्य पर कंप्यूटर ऑपरेटर की पिटाई करने का आरोप लगा है। घटना की वीडियो सार्वजनिक रूप से इंटरनेट पर वायरल हो रही है।
*यह है पूरा मामला*

गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के गांव निडोरी में स्थित जय प्रकाश नारायण सर्वोदय विद्यालय का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला दूसरी महिला के बाल पकड़कर खींच रही है। दोनों महिला किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा कर रही है। वीडियो महिला दिवस के अवसर पर सामने आया है। बताया जा रहा है। कि गांव निडोरी में स्थित जय प्रकाश नारायण सर्वोदय विद्यालय में कंप्यूटर ऑपरेटर अंशिका को प्राचार्य द्वारा पीटा गया है।
*इस वजह से हुआ विवाद*
अंशिका ने आरोप लगाया है कि वह स्कूल में कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर तैनात हैं। जबकि स्कूल की प्रधानाचार्य पूनम कुशवाहा द्वारा उनसे स्कूल के दूसरे कार्य भी कराए जाते हैं। उन्होंने बताया कि स्कूलप्राचार्य पूनम उनसे अपने स्थान पर बच्चों को पढ़ाने के लिए कहती है। अंशिका का आरोप है कि विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई और उसे गाली गलोच कर जातिसूचक शब्द बोले गए। इस घटना की एक वीडियो भी सामने आई है, जिसमें एक स्कूल में दो महिलाएं आपस में झगड़ रही है।
*पुलिस के पास पहुंचा मामला*
इस दौरान एक महिला दूसरी महिला के बाल पकड़कर खींच रही है। जबकि किसी तीसरे व्यक्ति द्वारा दोनों के चिल्लाने की आवाज सुनकर दोनों महिलाओं के झगड़े की वीडियो बनाई गई है। अब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। कंप्यूटर ऑपरेटर अंशिका द्वारा इस मामले की शिकायत मसूरी थाने में भी दी गई है।‼️

About The Author

निशाकांत शर्मा (सहसंपादक)

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *