स्वास्थ्य विभाग भ्रष्टाचार मुक्त भारत अभियान को लगा रहा पलीता

स्वास्थ्य विभाग भ्रष्टाचार मुक्त भारत अभियान को लगा रहा पलीता
भ्रष्टाचार को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाली एमओआईसी नीतू सिंह का एक और कारनामा
एटा समाचार
स्वास्थ्य विभाग भ्रष्टाचार के दल-दल में इतना डूब चुका है बड़े से लेकर छोटा कर्मचारी हर कोई सरकार के महत्वाकांक्षी अभियान भ्रष्टाचार मुक्त भारत अभियान को पलीता लगाने में जुटा है। जहां मुख्य चिकित्साधिकारी पर आए दिन भ्रष्टाचार को लेकर मीडिया में खबरें प्रकाशित हो रही हैं तो वहीं
उनके एमओआईसी भी पीछे नहीं हैं, दरअसल एमओआईसी नीतू सिंह बागवाला स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात हैं और अपने कारनामों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में पहले भी रहीं हैं, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एमओआईसी नीतू सिंह शीतलपुर ब्लाॅक के अंतर्गत गांवों में तैनात आशाओं से 2500 रुपए वसूली कर रही हैं, बता दें शीतलपुर ब्लाॅक के अंतर्गत सभी गांवों में तैनात आशाओं की संख्या 200 से अधिक है अगर 200 आशाओं से 2500 रुपए वसूले जाते हैं तो 5 लाख रुपए होते हैं।
ज्ञात हो पिछले वर्ष भी आशाओं को सरकार से 12 हजार रुपए मिले थे जिसपर एमओआईसी नीतू सिंह
ने प्रति आशा कार्यकत्री से 4 हजार रुपए वसूले थे, इसबार आशा कार्यकत्रियों को सरकार से 7 हजार रुपए मिलने हैं जिसपर एमओआईसी नीतू सिंह द्वारा प्रत्येक आशा कार्यकत्रियों से 2500 रुपए की वसूली की जा रही है।
ऐसे ही अधिकारी व कर्मचारी सरकार की महत्वकांक्षी भ्र्ष्टाचार मुक्त भारत योजना को पलीता लगाने से पीछे नही हटने का नाम ले रहे है । ऐसे मे सी एम ओ उमेश कुमार त्रपाठी एटा बड़ी ही ईमानदारी के साथ अपने विभाग की दुहाई करते है ।
रिपोर्ट__दिनेश चंद्र शर्मा

About The Author

निशाकांत शर्मा (सहसंपादक)

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks