फरियादियों के साथ शालीन व्यवहार किया जाय। अपर्णा रजत कौशिक

कासगंज,फरियादियों के साथ शालीन व्यवहार किया जाय। अपर्णा रजत कौशिक।
पुलिस अधीक्षक अपर्णा रजत कौशिक ने आज जनपद के गंजडुंडवारा थाने का आकस्मिक निरीक्षण करते हुए पुलिस कर्मियों को निर्देश दिए कि उनका प्रयास फरियादियों को संतुष्ट करने का होना चाहिए अतः उनके साथ शालीनता पूर्वक व्यवहार करते हुए उनकी समस्या को सुनकर उनकी हर संभव मदद की जाय। उन्होंने थाना परिसर को साफ सुथरा रखने तथा सभी अभिलेखों और रजिस्टर अद्यतन रखने के निर्देश भी दिए।
डॉ विनय शौनक चीफ रिपोर्टर दिल्ली टाइम्स न्यूज कासगंज।
आज तक चैनल के खिलाफ बुद्धि शुद्ध यज्ञ ।
07 जनवरी को आज तक चैनल द्वारा राम आयेंगे कार्यक्रम के दौरान संत तुलसीदास की जन्मस्थली राजापुर जिला बांदा बताए जाने को लेकर तीर्थ पुरोहितों ने संत तुलसीदास जी की जन्मस्थली को लेकर रामलाल हलवाई की गली वाले चौराहे पर न्यूज चैनल और एडीटर एवं एंकर श्वेता सिंह का बुद्धि शुद्ध यज्ञ करके आज तक चैनल का सांकेतिक पुतला दहन किया।
ब्राह्मण कल्याण समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पाण्डेय ने बताया कि सोरों शूकर क्षेत्र ही तुलसी दास जी की जन्मस्थली है सभी मीडिया प्लेटफॉर्म को यह बात ध्यान में रखनी चाहिए। आज तक चैनल ने 7जनवरी को प्रसारित किए गए अपने कार्यक्रम राम आयेंगे में राजापुर को गोस्वामी तुलसीदास की जन्मस्थली दिखाया गया है जो सर्वथा गलत है , उन्होंने बताया कि तीर्थ पुरोहितों ने कार्यक्रम देखने के बाद लगातार अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है और इसी को लेकर आजतक की एडीटर श्वेता सिंह का बुद्धि शुद्ध यज्ञ करके चेनल द्वारा अपनी ग़लती सुधारने के लिए अपना आक्रोश व्यक्त किया है । आक्रोश व्यक्त करने वालों में ब्राह्मण कल्याण समाज के भूपेश शर्मा , मानवेन्द्र गिरि , मोनू दुबे पवन दुबे , गौरव दुबे , सौरभ दुबे , अतुल निर्भय शशांक तिवारी , हिमांशु उपाध्याय , जयशिव त्रिवेदी , उपेन्द्र उपाध्याय सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

About The Author

निशाकांत शर्मा (सहसंपादक)

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks