डॉक्टर साहब मेरे लड्डू गोपाल को चोट लग गई है इलाज कर दो

एंबुलेंस से मूर्ति को लेकर अस्पताल पहुंचा युवक,कहा-डॉक्टर साहब मेरे लड्डू गोपाल को चोट लग गई है इलाज कर दो

शाहजहांपुर।उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में श्रद्धा और भक्ति का हैरतअंगेज मामला सामने आया है।यहां एक भक्त एंबुलेंस से लड्डू गोपाल की मूर्ति लेकर अस्पताल लेकर पहुंचा।युवक लड्डू गोपाल को चोट लगने की बात कहकर इलाज करने की मांग कर रहा था।बार-बार युवक के कहने पर डॉक्टर ने लड्डू गोपाल की मूर्ति का प्रतीकात्मक इलाज किया।एक भक्त का अपने भगवान के प्रति अटूट प्रेम का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला खुटार थाना क्षेत्र के सुजानपुर गांव का है। सुजानपुर गांव का 25 वर्षीय युवक रिंकू एंबुलेंस से लड्डू गोपाल की मूर्ति को खुटार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचा। रिंकू का कहना था कि लड्डू गोपाल जी को स्नान कराते समय उसके हाथ से फिसल गए।जिससे जमीन पर गिरने से उनको चोट आई है।रिंकू का कहना था कि लड्डू गोपाल का चेकअप कर इलाज किया जाए ताकि वह जल्द स्वस्थ हो सकें।इस दौरान डॉक्टरों ने समझाने का बहुत प्रयास किया,लेकिन रिंकू इसी बात पर अड़ा रहा कि लड्डू गोपाल को तत्काल इलाज दिया जाए।बाद में मौके पर मौजूद डॉक्टर अंकित वर्मा ने लड्डू गोपाल का प्रतीकात्मक इलाज किया।

खुटार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉक्टर संजीव कुमार ने बताया कि कल शाम करीब 7 बजे 108 एंबुलेंस के पायलट रामेंद्र कुमार और ईएमटी कीरत यादव एक युवक के साथ लड्डू गोपाल की मूर्ति को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे थे।यहां युवक लड्डू गोपाल की मूर्ति को सीने से लगाकर रो रहा था।बार-बार मांग कर रहा था कि लड्डू गोपाल को इलाज दिया जाए,उनको चोट लगी है। काफी समझाने के बाद जब युवक नहीं माना तो डॉक्टरों की टीम ने प्रतीकात्मक इलाज किया।

डाॅक्टर संजीव कुमार ने बताया कि प्रतीकात्मक इलाज के बाद भी युवक लड्डू गोपाल को घर ले जाने को तैयार नहीं हुआ, जिसके बाद युवक के परिवार वालों से संपर्क किया गया। करीब 1 घंटे के बाद रिंकू की मां भी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची और बेटे रिंकू को समझाया।उसके बाद रिंकू घर जाने को तैयार हुए।

About The Author

निशाकांत शर्मा (सहसंपादक)

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *