मुंगेर के सभी आवत थाने में ट्रक घुसा,, बाहरी सेड क्षतिग्रस्त:

मुंगेर के सभी आवत थाने में ट्रक घुसा,, बाहरी सेड क्षतिग्रस्त:

बिहार मुंगेर

मुंगेर के सफियाबाद ओपी में बुधवार की सुबह 10 बजे के करीब एक ट्रक घुस गया। ट्रक घुसने से ओपी में मौजूद पुलिस कर्मियों के बीच अफरा तफरी मच गई। गनीमत रही कि बीच पूरी तरह थाने में नहीं घूसा, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। ट्रक बाहरी सेट कोई क्षतिग्रस्त कर बीच सड़क पर ही रुक गया। फिलहाल ट्रक को जप्त कर ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है।

इस संबंध में थाना अध्यक्ष ने बताया।

जानकारी के अनुसार ट्रक भागलपुर से जमालपुर रेलवे कारखाना आ रही थी। सफियाबाद ओपी अध्यक्ष नीरज ठाकुर ने बताया कि लगभग मैं अपने कार्यालय में बैठा थाने का कार्य निपटा रहा था। तभी बाहर धर्म सी आवाज आई। हम लोग बाहर दौड़े तो देखा कि एक ट्रक दीवार के बाहर बनाए गए अस्थाई सेड में जा खुशी है। इसमें पुलिस कर्मियों की मोटरसाइकिल तथा अन्य गाड़ी लगाई जाती थी। धक्का लगने से सेड क्षतिग्रस्त हो गया था और सड़क के बीचो- बीचो ट्रक रुकी हुई थी।

उन्होंने बताया कि सड़क के बीचो- बीच ट्रक रुक जाने से मुंगेर जमालपुर मुख्य मार्ग में गाड़ियों की लंबी कतार दोनों ओर लग गई। इससे जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। वही मुंगेर जमालपुर मुख्य मार्ग जब जाम हुआ तो भागलपुर पटना मार्ग भी जाम हो गया। तुरंत ही पुलिस जवानों के साथ धक्का मारकर ट्रक को बीच सड़क से हटवाया गया। इसके बाद जाम हटा और धीरे-धीरे यातायात सामान्य हो गया।

कहा की यह ट्रक जमालपुर रेलवे कारखाने का सामान लेकर भागलपुर की ओर से जमालपुर रेलवे कारखाना जा रही थी। सफियाबाद के पास जमालपुर के लिए टर्निंग लेते समय यह थाने के सेड से जा टकराई। थाने में ट्रक घुसाने वाले ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है। ट्रक जप्त कर लिया गया है। प्राथमिक दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

About The Author

निशाकांत शर्मा (सहसंपादक)

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *